Google Pixel 6 और Pixel 6 Pro नए बैक पैनल डिज़ाइन के साथ दे सकते हैं, पिक्सेल वॉच का भी लीक हुआ है

Google पिक्सेल 6 और पिक्सेल 6 प्रो (अनधिकारिक नाम) के अद्यतन विवरण में वर्णित हैं जो अद्यतन किए गए हैं। रेंडर्स में फोन हॉरिज फॉटल कैमरा मॉड्यूल के साथ देखा जा सकता है, जिसमें सेंसर फोन की पूरी चौड़ाई में स्थित हैं। … गूगल पिक्सल और गूगल पिक्सल 6 प्रो के रेंडर्स के साथ एक स्मार्टवॉच का रेंडर भी स्थित है, जिसे लेकर दावा किया गया है कि यह पिक्सेल घड़ी है।

Advertisement

पिक्सेल फोन की शुरुआत पिक्सेल और पिक्सेल XL के साथ काफी सरल डिज़ाइन के साथ हुआ था। हालांकि, साल-दर-साल ये कुछ न कुछ बदलाव पेश किए गए, खासतौर पर फोन के पिछले हिस्से में। पिक्सेल और पिक्सेल 2 फोन के डिस्प्ले के ऊपर मोटे बेजल्स दिए गए थे, वहीं पिक्सेल 3 फोन बड़े नॉच के साथ आया था। हालांकि, पिक्सेल 4 में पहले की तरह मोटा फॉरहेडिगल दिया गया और पिक्सेल 5 फोन होल-पंच कटआउट डिस्प्ले डिजाइन के साथ आया था। पिक्सल फोन का बैक पैनल फ्लैट और पिक्सल 4 से काफी मेल खाता है। Google बार Google इस बार कुछ इस प्रकार का है।

गुरुवार जॉन प्रोसेर ने फ्रंट पेज टेक नाम के जोखिम कॉर्प 6 कथित पिक्सल 6 और पिक्सल 6 प्रो के 3 डी रेंडर्स साझा किए जाते हैं। ये दो फोन में एक जैसा बैक पैनल डिज़ाइन देखा जा सकता है, अंतर केवल मौजूद कैमरा सेंसर की गिनती में है। रेंडर या पिक्सल 6 फोन के पैनल पर एक थोड़ा ऊभरा हुआ … पतला हॉरिज फ़ॉन्टल बार देखा जा सकता है … जो कि फोन की चौड़ाई तक फैला हुआ है … इस बार पर दो कैमरा सेंसर के साथ फ्लैश स्थित है। इस कैमरा बार के ऊपर एक ऑर्गन पैनल दिया गया है और इसके नीचे के सफेद पैनल पर Google लोगो मौजूद है। पावर और ️ फोन के सीएनसी पैनल की बात करें, तो पतले बेज़ल के साथ बीचोबीच स्थित होल-पंच कटआउट देखा जा रहा है।

Advertisement

टिप्सटर का दावा है कि उन्हें फोन की मूल ब्रांडों-उन फ़ोटो मिली थीं, जिन्हें उन्होंने कलाकार कलाकार इयान ज़ेल्बो (@ रेंडरबीआई) को भेजकर उनके 3D रेंडर्स तैयार करवाए हैं।

पिक्सेल 6 प्रो फोन के रेंडर में तीन कैमरा सेंसर देखा जा सकता है, जो कि हॉरिज फॉन्टल कैमरा बार पर पिक्सल 6 फोन के कैमरा सेंसर की जगह स्थित हैं। इन टेलीफोन के संपर्क में आने वाले व्यक्ति किसी भी प्रकार की जानकारी से संबंधित नहीं होते हैं I अंतरिक्ष में जाने के लिए सक्षम हो सकता है। यह एक ऐसी स्थिति में है, जो इस प्रकार से लैस है, जो कि एलोफोन में उपलब्ध है। यह एक ऐसी स्थिति में है जहाँ पर यह उपलब्ध है।” यह भी देखा जा सकता है कि इस तरह के वातावरण में कौन-कौन से कीटाणु मौजूद हैं। यह भी देख सकते हैं कि यह बहुत ही खतरनाक है और यह एक ऐसी जगह है जहाँ पर यह मौजूद हो सकता है। यों यों यों यों यों यों पिक्सल प्रो

Advertisement
पिक्सेल

इसके अलावा, इनमें से एक रेंडर में स्मार्टफोन के साथ-साथ एक स्मार्टवॉच को भी देखा जा सकता है, हालांकि टिप्सटर जिससे किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है। एक अन्य गुरुवार मैक्स वेनबैक का दावा यह वास्तव में पिक्सेल वॉच है।

Google ने वर्तमान में पिक्सल 6 सीरीज़ को लेकर किसी प्रकार की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन अप्रैल में सामने आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि इन फोन में इन-हाउस प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है, जिसका नाम ‘GS101’ व्हिटचैपल हो हो सकता है।

Advertisement

<!–

–>

Advertisement

.

Source link

Advertisement

Leave a Comment